छेड़खानी की शिकायत की तो कमरे में बंद कर पीटा

शिमला

महिला ने की थी छेड़खानी की शिकायत

महिला ने की थी छेड़खानी की शिकायत

बिलासपुर के उपमंडल घुमारवीं के तहत डंगार इलाके में कुछ लोगों ने एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर डाली। इस महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि छेड़खानी करने वाले के खिलाफ इसने पुलिस में शिकायत दी थी।

पुलिस के अनुसार इस महिला से इसी गांव के रहने वाले प्यार चंद ने कुछ दिन पहले छेड़खानी कर दी थी। इसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी थाने में शिकायत की थी।

पुलिस ने धारा 354 के तहत आरोपी पर केस दर्ज कर लिया। इसके बाद से इसकी महिला के साथ रंजिश चल रही थी।

मौका पाकर किया महिला पर हमला

मौका पाकर किया महिला पर हमला

पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाने के बाद से महिला पति के साथ गांव से बाहर थी। शुक्रवार को वह डंगार इलाके में किसी विवाह समारोह में शरीक होने आई थी।

देर शाम पहले से ताक पर बैठे प्यार चंद के परिवार वालों ने उस पर हमला बोल दिया। पुलिस के अनुसार महिला का प्यार चंद की पत्नी, बहु और बेटे ने कमरे में बंद करके बुरी तरह से पीट दिया।

लहूलुहान अवस्था में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से इसकी सूचना पुलिस तक पहुंची। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

परिजनों पर केस, सभी फरार

परिजनों पर केस, सभी फरार

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे एचएचओ भराड़ी राजकुमार ने बताया कि महिला ने पहले ही प्यार चंद के खिलाफ भादंसं की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया था।

अब उसके साथ आरोपी के ही परिवार से जुडे़ कुछ लोगों ने मारपीट की है। जिन पर भादंसं की धारा 341, 342 और 34 तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं। छानबीन की जा रही है।

Related posts